Owais Metal IPO Listing: 87 रूपये का शेयर पहले ही दिन 250 रूपये पर पंहुचा, 187% का तगड़ा मुनाफा!

Owais Metal IPO Listing
Owais Metal IPO Listing

Owais Metal IPO Listing: ओवैस मेटल एंड मिनिरल प्रोसेसिंग आईपीओ के शेयरों कि आज नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) के प्लेटफार्म पर जबरदस्त धमाकेदार एंट्री हुई हैं! आईपीओ ओवरऑल 221 गुना से अधिक सब्सक्राइब हुआ था!

Owais Metal IPO Listing

कंपनी के शेयरों की आज NSE के प्लेटफार्म पर धमाकेदार एंट्री हुई आईपीओ के तहत कंपनी के शेयर 87 रुपए के भाव पर जारी हुए और आज NSE SME पर इसकी ₹250 के भाव पर एंट्री हुई यानी कि आईपीओ निवेशक 187% (Owais Metal IPO Listing) के मुनाफे में हैं!

इतना ही नहीं शेयरों में तेजी से लिस्टिंग के बाद भी जारी रही, इससे बढ़कर शेयर 262.50 रूपये (Owais Metal share price ) की अपर सर्किट पर पहुंच गया इस हिसाब से देखे तो अब इस आईपीओ में निवेश करने वाले 202 % मुनाफे में रहेंगे!

Owais Metal IPO को मिल रहा हैं तगड़ा रिस्पॉन्स

ओवैस मेटल एंड मिनिरल प्रोसेसिंग आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए है 26 फरवरी 2024 को खुला था और 28 फरवरी 2024 को बंद हुआ था! आईपीओ को निवेशकों का तगड़ा रिस्पांस मिला था यही कारण था कि आईपीओ और और 221 गुना से अधिक सब्सक्राइब हुआ था! कंपनी का 42.69 करोड रुपए का आईपीओ था! आईपीओ के तहत ₹10 के फेस वैल्यू वाले नए शेयर जारी हुए थे!

Owais Metal IPO का रिजर्व हिस्सा

आईपीओ में 15% का हिस्सा क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIB) के लिए 35% हिस्सा रिटेलर इन्वेस्टर्स के लिए और 15% इसका नॉन इंस्टिट्यूट के लिए रिजर्व हैं!

Owais Metal And Mineral Processing के आईपीओ के लिए ग्रेट टैक्स कॉरपोरेट सर्विसज लिमिटेड बुक रनिंग लीड मैनेजर है! रजिस्टर बिग शेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड और मार्केट मेकर ग्रेटैक्स शेयर ब्रोकिंग है!श्री सैयद ओवैस अली,श्री सैयद अख्तर अली और श्री सैयद मुतुर्जा अली कंपनी के प्रमोटर हैं!

जुटाए गए पैसों का इस्तेमाल

 आईपीओ के जरिए जुटाए गए पैसों का इस्तेमाल कंपनी के इक्विपमेंट खरीदने वर्किंग कैपिटल जरूरत और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए करेगी!

Owais Metal And Mineral Processing Ltd के बारे में

Owais Metal And Mineral Processing Ltd की स्थापना सन 2022 में हुई थी और यह धातु और खनिजों के उत्पादों और पर संस्करण में लगी हुई है! इसके मैन्युफैक्चरिंग फैसेलिटीज मध्य प्रदेश के मेघनगर में है! आईपीओ में शेयरों को जारी करके मिलने वाले पैसों का इस्तेमाल कंपनी इक्विपमेंट खरीदने,वर्किंग कैपिटल जरूरत को पूरा करने सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए करेगी! 31 दिसंबर 2023 तक कंपनी का रेवेन्यू 39.77 करोड रुपए और शुद्ध मुनाफा 7.65 करोड रुपए था!

read more:Gopal Snacks IPO: https://khabarihouse.com/gopal-snacks-ipo/गुजरात कि नमकीन बनाने वाली कंपनी का आ गया हैं आईपीओ, जाने GMP, price सहित पूरी डिटेल्स!