Poonam Pandey Net Worth: करोड़ संपत्ति की मालकिन है पूनम पांडे, नेटवर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे.

Poonam Pandey Net Worth

Poonam Pandey Net Worth: इन दिनों सोशल मीडिया के सभी इंटरनेट प्लेटफार्म पर अभिनेत्री पूनम पांडे काफी ज्यादा सुर्खियों में है सभी बड़े-बड़े न्यूज़ चैनल मीडिया रिपोर्ट के पास मानो और कोई टॉपिक है ही नहीं है केवल पूनम पांडे के बारे में ही बात कर रहे हैं दरअसल हमेशा से चर्चा में बनी रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे बीती दिन अपनी ही मौत की खबरों को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में थी खबरें ऐसी आ रही थी कि 2 फरवरी को उनका सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया!

Poonam Pandey Net Worth

लेकिन अब अभिनेत्री ने इस बात को ल झूठ लाया है और बताया कि मैं जिंदा हूं मेरी मौत नहीं हुई है यह भी बताएं कि यह उनके द्वारा समाज में एक मैसेज दिया गया है हालांकि पूनम पांडे के इस हरकत से कई सारे जनता भड़क उठी हैं अपने इंटरनेट पर काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहा है यह एक पब्लिसिटी स्टंट था और वह एकदम सही है लेकिन इन सबसे हटके क्या आप पूनम पांडे के नेटवर्थ (Poonam Pandey Net Worth) के बारे में जानते हैं! वह करोड़ों की मालकिन है यदि आप उनका नेटवर्थ जान जाएंगे तो आप मुझे नेटवर्थ जानकारी हैरान रह जाएंगे यदि आप भी पूनम पांडे की नेटवर्थ (Poonam Pandey Net Worth) के बारे में जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के अंत तक बने रहिए तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं!

Poonam Pandey Net Worth: करोड़ संपत्ति की मालकिन है पूनम पांडे

Poonam Pandey Net Worth
Poonam Pandey Net Worth

पूनम पांडे मैगजीन की फोटोशूट से लेकर मॉडलिंग से काफी ज्यादा पैसे कमाते हैं वीडियो रिपोर्ट्स की माने तो पूनम पांडे का एक ऐप भी है इस ऐप पर लगभग 32 लाख से ज्यादा लोग सब्सक्राइबर हैं वहां से वह अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं पूनम पांडे के पास कई सारी लग्जरी कर भी शामिल है

रिपोर्ट की माने तो उनके पास बीएमडब्ल्यू कार है! पूनम मुंबई के पॉश बांद्रा इलाके में चार मंजिला इमारत में रहती हैं पूनम के घर में तीन सैफ भी रहते है जो सबके लिए खाना भी बनाते हैं! एक्ट्रेस छोटी सी उम्र में करोड़ों की मालकिन है! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूनम पांडे करीब 52 करोड़ की मालकिन है पूनम एक लग्जरी लाइफ जीती हैं! पूनम पांडे काफी लोकप्रिय और अमीर मॉडल में से एक है! पूनम पांडे कानपुर की रहने वाली है! पूनम पांडे सोशल मीडिया से भी काफी ज्यादा कमाई करती हैं! ऐक्ट्रेस ने नशा, लव की फैशन मालिनी जैसी फिल्मों में काम किया है!

Read more on khabarihouse