BIG BOSS 17 Khanzaadi: बिग बॉस 17 से खानाजादी हुई बाहर, सलमान खान के गुस्से पर कहा?

BIG BOSS 17 Khanzaadi

BIG BOSS 17 Khanzaadi: वीकेंड वार रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में सलमान खान एक बार फिर कॉन्टेस्टेंट को उनकी करनी पर सुनाने वाले हैं वही भारती और हर्ष शो में आते हैं और दोनों “तेरा मिलना हैं जरूरी “गाने पर डांस करते हैं और फिर सलमान भी डांस करने लगते हैं! इसके बाद भारती घरवालों से वादा करती है की वह आज अख़बार की टॉप हैडिंग पढ़कर सुनाएगी ताकि बाहर की खबर जान पाए!

भारती ने खींची मन्नारा और अनुराग की टांग –

भारती सिंघम अंकिता लोखंडे, मुन्नारा चोपड़ा ,खानजादी, अरुण और अनुराग डोभाल पर तंज मारती हैं! मन्नारा के मुंह बनाने को ले कर भी भारती मज़ाक करती है जिसे देख सलमान खान जोर – जोर से हँसने लगते हैं और बिग बॉस के घर लोग खूब एन्जॉय करते नजर आते हैं!

BIG BOSS 17 Khanzaadi वाइल्ड कार्ड एंट्री –

BIG BOSS 17 Khanzaadi
BIG BOSS 17 Khanzaadi

बिग बॉस 17 में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही हैं जिनका नाम हैं आयशा खान जो पेशे से मॉडल और इन्फेलुसर हैं इनके तार मुंनवर फारुकी से जुड़े हैं आयशा एक वीडियो में बताती हैं की मेरी हिस्ट्री मुंनवर के साथ रही है वह यहाँ जैसा दिख रहा हैं वैसा बिल्कुल भी नहीं हैं! वह तो शो में आने से पहले आई लव यू भी कहकर आये थे अब यहाँ आ कर दोगली बाते कर रहा है!

खानजादी शो हुई बाहर –

अब बात करते हैं इस हफ्ते किस कॉन्टेस्टेंट को बाहर जाना पड़ेगा इस हफ्ते नॉमिनेट कॉन्टेस्टेंट में नील भट्ट,अभिषेक, विक्की जैन और खानजादी थे! लेकिन कम वोटो की वजह से खानजादी को बाहर जाना पड़ा!
बाबू भैया और अभिषेक खूब रोये!

BIG BOSS 17 Khanzaadi
BIG BOSS 17 Khanzaadi

कौन हैं जो इस शो को सही तरह से खेल रहा हैं –

मुंनवर, अभिषेक और अंकिता बहुत अच्छा खेल रहे हैं तो और अच्छी अच्छी जानकारी देते रहेंगे!