Honda activa 7G launch date: Honda एक्टिवा आ रही है मार्केट में धमाका करने, जानिए खूबसूरत स्कूटर के फीचर्स

Honda activa 7G

Honda activa 7G: भारतीय मार्केट में होंडा की नई स्कूटी लांच होने को तैयार हो रही है! Honda एक्टिवा आ रही है मार्केट में धमाका करने यह स्कूटी 124 सीसी के सेगमेंट में आने वाली हैं और इसके साथ ही यह स्कूटी लगभग डेढ़ लाख के बजट में लांच होने वाली है पर यह स्कूटी एक वेरिएंट और bs6 इंजन में दिया जाने वाला आज जो की बहुत शानदार इंजन है इस स्कूटी को 2024 के अंत तक भारतीय बाजार में लॉन्च करने की उम्मीद है आगे होंडा एक्टिवा 7g की और जानकारी दी गई है!

Honda activa 7G Price

Honda activa 7G

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन राइडर द्वारा यह जानकारी सामने आई है कि इसे 80,000 से 1 लाख के बजट में लॉन्च किया जाएगा!

Honda activa 7G Launched in India

अगर इस स्कूटी के लॉन्च की बात करें तो इस स्कूटी के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं है लेकिन बाइक एक्सपर्ट अनुसार 2024 से 25 के बीच लॉन्च किया जा सकता है!

Honda activa 7G Features

इसी स्कूटी के फीचर्स की बात करें तो इसमें नई टेक्नोलॉजी के बहुत से फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं जैसे कि एक इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल डिस्प्ले उसके साथ ही स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल फोन कनेक्टिविटी,सीट के नीचे स्टोरेज जैसे बहुत सी सुविधाएं इस स्कूटर में दी जाएगी!

Honda activa 7G Designe

Honda activa 7G

इस स्कूटी के डिजाइन की बात करें तो इस स्कूटी को काफी हद तक होंडा एक्टिवा 6G की तरह बनाया गया है उसकी यह जासूसों से छवि जिसमें यह एक बहुत शानदार स्कूटी के रूप में दिखाई दे रही है

Honda activa 7G Engine

Honda activa 7G आपको पावर देने के लिए इसमें सामने की ओर 124 सीसी का लिक्विड गोल्ड का स्टॉक का bs6 इंजन दिया जाने वाला है और यह इंजन एक स्कूटी के लिए बहुत बेहतरीन साबित होता है और उसके साथ ही इसमें 6 से 12 लीटर तक के फ्यूल कैपेसिटी देखने को मिल सकती है!

Honda activa 7G Rival

होंडा एक्टिवा 7g का मुकाबला भारतीय मार्केट में लांच होने के बाद TVS IQURE, EV. HERO ELECTRIC ATRIA, TVS JUPITER जैसी बाइक से होने

Read more on khabarihouse