Hero Mavrick 440 Price : Mavrick की भारतीय बाजार में आज मारेगी एंट्री लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन?

Hero Mavrick 440 Price

Hero Mavrick 440 Price: देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी hero motocorp की ओर से 23 जनवरी 2024 को Mavrick 440 पेश किया जाएगा घरेलू ब्रांड का यह अगला उत्पाद हार्ले डेविडसन X440 पर आधारित है लिए इस संबंध जरुरी बातें जान लेते हैं!

Hero Mavrick 440 Price का दमदार इंजन-

Hero Mavrick 440 पावरफुल दमदार इंजन के बारे में बात करें तो यह हार्ले डेविडसन X 440 वाली बाइक से प्रेरित होकर बनाया गया है! और इस बाइक की पावरफुल इंजन 440 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है जिस्म अलग ट्यूनिंग मिल सकती है और यह काफी बेहतरीन पावर जेनरेट करने वाला इंजन होगा इस इंजन को सिक्स स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है!

Hero Mavrick 440 की डिजाइनिंग की जानकारी-

Hero Mavrick 440 Price
Hero Mavrick 440 Price

Hero Mavrick 440 की बेहतरीन डिजाइनिंग के बारे में बात करें तो यह मोटरसाइकिल आकार के डीआरएल के साथ एक को सेट सर्कुलर एलईडी हैंड अलार्म पर दिखाई देगा और इसकी मस्कुलर फ्यूल टैंक होगी देखने में थोड़ा चिकन मॉडल का लगेगा और पीछे की तरफ इसका मडगार्ड उठा होगा पर यह दोनों नए-नए होंगे जो अलग आकर्षित डिजाइनिंग वाले होंगे बाकी बाइक की तुलना में यह बाइक काफी कुर्ज़र बाइक हो सकती हैं!

Hero Mavrick 440 की कीमत-

Hero Mavrick 440 की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में इसकी कीमत 1,80,000 रुपए की एक्स शोरूम प्राइस पर रखी गई है इसकी तुलना केटीएम जैसी बाइक से किया जाती है! जैसे ही इस बाइक को लांच कर दिया जाएगा! इसके सभी परफॉर्मेंस की जानकारी हम आपको नए आर्टिकल के माध्यम से अपडेट कर देंगे!

Read more khabarihouse