Toyota Fortuner new year offer: कंपनी दे रही है आपको ₹100000 का ऑफर,जल्द करें मौका ना छूट जाए!

Toyota Fortuner

Toyota Fortuner new year offer: टोयोटा फॉर्च्यूनर वर्तमान में भारतीय बाजार के अंदर सबसे प्रसिद्ध और पॉपुलर गाड़ियों में से एक है! इसका उपयोग बड़े से बड़े नेता और बिजनेसमैन करते हैं! अगर आप भी 2024 में नई फॉर्च्यूनर खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह आपके लिए एक बेहतरीन अवसर होने वाला है कुछ डीलरशिप की तरफ से टोयोटा फॉर्च्यूनर पर ऑफर दिया जा रहा है! यह ऑफर भारत के कुछ डीलरशिप पर लागू है आगे ऑफर के साथ टोयोटा फॉर्च्यूनर के बारे में भी जानकारी दी गई है!

Toyota Fortuner price in India

Toyota Fortuner

टोयोटा फॉर्च्यूनर की कीमत भारतीय बाजार में 33.43 लाख रुपए से 51.44 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है! इसे भारतीय बाजार के अंदर दो वेरिएंट और एक खास लीजेंड वेरिएंट के साथ पेश किया जाता है! इसके साथ ही ऐसे 7 मोनोटोन रंग विकल्पों के साथ संचालित किया जाता है यह एक बेहतरीन 7 सीटर एस यू वी हैं!

New Year offer Toyota फोर्टनेर

जैसा कि हमने आपको बताया यह हो पर भारत की कुछ ही डीलरशिप पर लागू किया गया है टोयोटा फॉर्च्यूनर धनबाद झारखंड के शोरूम पर 95000 की छूट दी जा रही है! यह ऑफर डीलरशिप के आधार पर है! इसके साथ ही यह केवल 31 जनवरी 2024 तक की वेद रहने वाला है इसके अलावा आप भी टोयोटा हेलिक्स पर भी ₹100000 का ऑफर दिया जा रहा है!

Toyota Fortuner engine

Toyota Fortuner

फॉर्च्यूनर का संचालित करने के लिए 2.7 लीटर पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया जाता है जो की 166Bhp और 245 nm का टॉर्क जनरेट करती है यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है इसके अलावा 2.8 लीटर टर्बो डीजल इंजन जो की 204bhp और 500nm का टॉर्क जनरेट करती हैं यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आते हैं! डीजल वेरिएंट में आपको फोर व्हीलर ड्राइव की तकनीकी मिलती है जबकि पेट्रोल में आपको रियल व्हीकल ड्राइव की तकनीकी पेश की गई है!

Toyota Fortuner safety and features

सुविधाओं में इसे 8 इंच टच स्क्रीन एंड फॉर्मेट सिस्टम के साथ वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल का प्ले कनेक्टिविटी और एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है अन्य हाईलाइट में बेहतरीन कनेक्टिविटी कर तकनीकी सिक्स में हाइट एडजेस्टेबल शीट,ड्राइवर सीट के साथ आगे की तरफ हवादार सीट,वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, डूअल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, एडजेस्टर कंट्रोल,पावर टेलगेट पीछे की यात्रियों के लिए यूएसबी चार्जिंग सॉकेट और बेहतरीन लेदर सीट मिलती है

Read more on khabarihouse