Bajaj chetak scooter: स्मार्ट फीचर्स इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का सपना होगा पूरा बस 3822 रुपए की किस्त में ले जाइए घर

Bajaj chetak scooter

Bajaj chetak scooter : स्मार्ट फीचर इलेक्ट्रिक स्कूटर को अब खरीदने का सपना होगा पूरा बस 3822 रुपए की किस्त में ले जाइए घर बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को हाल ही में एक बड़ा अपडेट मिला है इस अपडेट के साथ ही यह है और भी फीचर्स लोडेड हो गया है इसके बाद इसे खरीदने वालों की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है!

अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक बेहतर EMI प्लान लेकर आए हैं,जिसकी मदद से आप इसे आसान किस्तों में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं! इसे आप मात्र 3,822 रुपए की किस्त पर अपने घर ले जा सकते हैं!

Bajaj chetak scooter on Road Price

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को हाल ही में लॉन्च किया गया है यह पांच वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है जिसमें इसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत 123169 रुपए ऑन रोड कीमत दिल्ली है! इसके अलावा अन्य वेरिएंट की कीमत आपको निचे देखने को मिलेगी!

Bajaj chetak scooterEMI Plan

Bajaj chetak scooter

बजाज चेतक इलेक्ट्रिकल स्कूटर को खरीदने के लिए मात्र आपको 22,000 रूपये की डाउन पेमेंट करने की जरूरत होगी, तब जाक यह आपको 3822 रुपए के प्रति महीने की ईएमआई EMI प्लान के साथ इसे अपने घर ले जा सकते हैं! आपको 3 साल के कार्यकाल के लिए मिलेगी!

नोट : ध्यान देने वाली बात यह है कि EMI प्लान आपके राज्य और शहर के अनुसार डीलरशिप के आधार पर अलग-अलग हो सकते हैं इस संबंध ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें!

Bajaj chetak scooter Features

Bajaj chetak scooter

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की इस नए अपडेट के साथ अब इसमें आपको एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है इसकी टेक पैक वेरिएंट के साथ कई आधुनिक सुविधा मिलती हैं इसमें आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,कॉल अलर्ट एसएमएसअलर्ट,म्यूजिक कंट्रोल,नेविगेशन सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट और रिवर्स मोड जैसे आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं!

Bajaj chetak scooter battery backup

बजाज चेतक की बैटरी विकल्प में इसमें 3.2 किलोवाट आईपी 67 रेटेड लिथियम आयन बैटरी पेश किए गए हैं जो 126 किलोमीटर की रेंज देता है कि यह एक पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ संचालित है,जो 4 किलो वाट की शक्ति और 16nm टार्क जनरेट करता है! इस मोटर के साथ 73 किलोमीटर प्रति 1 घंटे की टॉप स्पीड से सफर किया जा सकता है साथ ही इस बैटरी बैकअप के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 113 किलोमीटर की रेंज तक का सफर तय कर सकता है!

Read more on khabarihouse