Google Pixel 8a Reviews 2024: चलिए देखते हैं google के इस फोन की खूबियां!

Google Pixel 8a Reviews 2024
Google Pixel 8a Reviews 2024

Google Pixel 8a Reviews 2024: A सीरीज को हमेशा यूजर्स के लिए एक बजट स्मार्टफोन के रूप में देखा जाता है! Google का नया pixel 8a स्मार्टफोन भी उसे उम्मीद को पूरा करता है ग्राहकों की ओर से आमतौर पर इसकी तुलना काफी हद तक नियमित Google Pixel 8 से की जा रही है!

Google Pixel 8a Reviews 2024

Google Pixel 8a को अपने फ्लैगशिप pixel 8 से अलग दिखने की कोशिश करके अपने लिए थोड़ी मुश्किलें कड़ी कर ली है लेकिन पिक्सल 7a के मुकाबले कुछ दिनों के इस्तेमाल के बाद pixel 8a की कुछ खासियत दिखाई दी है जो इसे यूजर्स के लिए अट्रैक्टिव बना सकते हैं आईए देखते हैं की Google Pixel 8a Reviews के तौर पर पांच सबसे अच्छी बातें कौन-कौन सी दिखाई दी हैं!

Google Pixel 8a Reviews Design

गूगल का पिक्सल 8a प्लास्टिक बैग साथ आपको मिलता है लेकिन इसकी मेट फिनिशिंग इस रियल में बेहद अट्रैक्टिव हो लुक देती है प्लास्टिक होते हुए भी यह फोन प्रीमियम फील देने में सफल हुआ है! Pixel 8a जो नीले रंग में आपको मिलता है! Pixel 8a सीरीज के अन्य फोनों की तुलना में थोड़ा अधिक गहरा नीला दिखाई देता है पहली नजर में आपको इसमें कोई बड़ा अंतर नहीं दिखाई देगा!

Google Pixel 8a Reviews 2024
Google Pixel 8a Reviews 2024

अगर आप इसे थोड़ा ध्यान से देखेंगे तो आपको पिक्सल 8a का आकार रेगुलर पिक्सल 8a की तुलना में थोड़ा ज्यादा गोल दिखता है इसके डिजाइन के कारण इसे पकड़ना काफी इजी हो जाता है शुरू में गूगल की स्मार्टफोन कुछ अलग से लगते हैं लेकिन धीरे-धीरे यूजर्स इसकी आदत बना लेते हैं!

Google Pixel 8a Reviews Display

Google Pixel 8a के डिस्प्ले में काफी सुधार देखने को मिले हैं इसका रिफ्रेश रेट अब 120Hz तक हो गया है जो फिक्सल 7a के 90Hz से बेहतर हो गया है! लेकिन यह 60Hz से 90Hz तक बदलता रहता है लेकिन इसका एक्स्ट्रा स्मूथ एनीमेशन बहुत अच्छा दिखाई देता है! यह आईटीपीओ डिस्प्ले नहीं है लेकिन बजट फोन के लिए यह सिंपल बात है! एक और महत्वपूर्ण सुधार इसकी ब्राइटनेस में किया गया है जो अब 2000 निट्स तक चली जाती हैं यह पिक्सल 7a की तुलना में 40% अधिक ब्राइट हो जाता है!

Google Pixel 8a Reviews Battery

टेस्टिंग के दौरान पिक्सल 8a की बैटरी को लेकर एहसान मन किया गया है कि गूगल अपने नए बजट पिक्सल में थोड़ी अधिक बैटरी लाइफ देने में सफल हो गया है इसमें लगी बैटरी का आकार 100mAh तक बढ़ाया गया है, जिसे इसका फुल बैटरी साइज 5,000mAh से थोड़ा काम किया गया है इसके साथ Tensor G3 ऑप्शन की वजह से पाया गया है कि यह फोन लगभग 10% बैटरी बचाते हुए एक दिन में आराम से चल सकता है!

Google Pixel 8a Reviews 2024
Google Pixel 8a Reviews 2024

Google Pixel 8a Reviews Chipset

इस स्मार्टफोन में गूगल द्वारा Tensor G3 शिव का प्रयोग हुआ है जो पिक्सल 8 और पिक्सल 8a प्रो दोनों में लगा हुआ है इसका मतलब यह है कि इसमें सर्कल टू सर्च कॉल एसिस्ट और मैजिक एडिटर जैसी कई आई केंद्रित सुविधा आपको मिल जाएगी! भविष्य में आने वाले पिक्सल अपडेट के साथ इस जैमिनी नैनो का सपोर्ट भी मिलने वाला है, जिसे यह और अधिक ए फीचर से ली हो जाएगा! यह स्मार्टफोन एक मजबूत चिप ऑन डिवाइस आई और 7 सालों तक फीचर्स ड्रॉप सहित सॉफ्टवेयर सपोर्ट के वादे के साथ आपको मिल जाता है!

Google Pixel 8a Reviews face unlock

गूगल की इस स्मार्टफोन को पसंद करने वाले ग्राहकों इसमें एक दमदार फेस अनलॉक फीचर्स की उम्मीद रखते हैं,पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो में पहले से ही दमदार फेस अनलॉक फीचर आपको मिल जाता है! अब कंपनी द्वारा पिक्सल 8a में भी क्लास 3 फेस अनलॉक का फीचर्स दिया गया है,जिसकी मदद से आप बैंकिंग जैसे एप्स को बायोमेट्रिक के जरिए अनलॉक कर पाएंगे फिर मिलकर यह पिक्सल 7a से बेहतर तेज और अधिक सुरक्षित हो जाता है!

हमने अपने इस नए आर्टिकल में संबंधित सारी Google Pixel 8a Reviews 2024 जानकारी आपके साथ शेयर की हैं अगर आपको हमारे इस आर्टिकल में दिए गए सारी जानकारी पसंद आई होगी तो एक बार कमेंट करके हमें जरूर बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर जरूर करें और एक बार हमारी वेबसाइट के होमपेज khabarihouse.com पर जरुर विजिट करें!

read more:iQOO Neo9S Pro Smartphone price: 120W https://khabarihouse.com/iqoo-neo9s-pro-smartphone-price/चार्जर के साथ सिर्फ 15 मिनट में फुल चार्ज!