iQOO Neo9S Pro Smartphone price: 120W चार्जर के साथ सिर्फ 15 मिनट में फुल चार्ज!

iQOO Neo9S Pro Smartphone price
iQOO Neo9S Pro Smartphone price

iQOO Neo9S Pro Smartphone price: आईफोन, सैमसंग की बैंड बजने आ रहा है! iQOO Neo9S Pro का स्मार्टफोन जो 120 वाट चार्जर के साथ और 5160 mAh की फुल पावरफुल बैटरी के साथ लांच हुआ है जो 15 मिनट में चार्ज हो जाएगा चीन के बाजार में लॉन्च हो चुके इस स्मार्टफोन की डिजाइन पर काफी अट्रैक्टिव है जो इसके लुक को अन्य स्मार्टफोन की तुलना में बेहतर बनाती है चलिए आपको बताते हैं इस स्मार्टफोन की सारी जानकारी!

iQOO Neo9S Pro Smartphone Specification

iQOO Neo9S Pro Smartphone के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात की जाये तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के अंदर 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस के साथ LTPO OLED डिस्प्ले 144 के रिफ्रेश रेट के साथ लांच कर दिया है इस स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम आपको मिल जाता है साथ ही कंपनी ने अपने सिस्टम में मीडिया टेक डायमंड सिटी 9300 का सेटअप भी दे चुके हैं!

iQOO Neo9S Pro Smartphone Camera

iQOO Neo9S Pro Smartphone के इस नए स्मार्टफोन के कैमरे की क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसेरलेस और साथ में 50 मेगापिक्सल की अल्ट्रा वाइड एंजेल सेंसर गैस का भी प्रयोग किया गया है साथ ही यह स्मार्टफोन के फ्रंट में पांच हाल कट आउट 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आपको इसमें मिल जाता है!

iQOO Neo9S Pro Smartphone price
iQOO Neo9S Pro Smartphone price

iQOO Neo9S Pro Smartphone Battery & Charger

iQOO Neo9S Pro Smartphone के इस नए स्मार्टफोन की बैटरी और चार्जर के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी ने 5160mAh की बैटरी के साथ लांच किया है साथ 120 वोट का चार्ज भी इसमें आपको देखने को मिल जाता है जो लगभग 15 मिनट में 100% चार्ज कर देता है!

iQOO Neo9S Pro Smartphone Display

iQOO Neo9S Pro Smartphone के इस नए स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में बात करें तो कंपनी द्वारा इसमें 6.78 इंच का LTPO OLED पैनल डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 1260x 2800 पिक्सल रेजोल्यूशन 2,160Hz PWM ड्रीमिंग 20:9 का एस्पेक्ट और 144 हार्ट रिफ्रेश रेट आपको मिल जाता है!

iQOO Neo9S Pro Smartphone price

iQOO Neo9S Pro Smartphone Processor & Storage

iQOO Neo9S Pro Smartphone कि इस नए स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो iQOO Neo9S Pro मैं मीडियाटेक डाइमेंशन 9300+ प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए टेलीफोन में q1 छिपा दी गई है इतना ही नहीं 6k VC लिक्विड कूलिंग सिस्टम भी मिल जाता है साथी इसके स्टोरेज के बारे में बात की जाए तो इसमें 16GB तक रैम और 1TB तक UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज आपको मिल जाता है!

iQOO Neo9S Pro Smartphone price
iQOO Neo9S Pro Smartphone price

iQOO Neo9S Pro Smartphone price

iQOO Neo9S Pro Smartphone की प्राइस के बारे में बात की जाए तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कई सारे वेरिएंट के साथ लांच किया है अगर हम इसके बेस वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत की बात करें तो वह ₹32000 के आसपास आपको मिल जाता है वहीं इसके टॉप वैरियंट 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ में 47000 के आसपास आपको मिल जाता है!

हमने अपने इस नए आर्टिकल में संबंधित सारी iQOO Neo9S Pro Smartphone price जानकारी आपके साथ शेयर की हैं अगर आपको हमारे इस आर्टिकल में दिए गए सारी जानकारी पसंद आई होगी तो एक बार कमेंट करके हमें जरूर बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर जरूर करें और एक बार हमारी वेबसाइट के होमपेज khabarihouse.com पर जरुर विजिट करें!

read more:Royal Enfield Classic 650 Twin 2024: https://khabarihouse.com/royal-enfield-classic-650-twin-2024/भारत में जल्द ही भौकाल मचाने आ रही है रॉयल एनफील्ड की यह बाइक कीमत से लेकर फीचर्स अभी जाने!