Sanjay Dutt in Pushpa 2: Pushpa 2 में संजय दत्त की हुई एंट्री,अल्लू अर्जुन के साथ दिखेंगे दमदार किरदार में!

Sanjay Dutt in Pushpa 2
Sanjay Dutt in Pushpa 2

Sanjay Dutt in Pushpa 2: साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 के लिए लोग पैसा मेरे से इंतजार कर रहे हैं आपको बता दें कि पुष्पा 2 एक ऐसा फिल्म है जिसके लिए लोग एक साल से ज्यादा समय से इंतजार कर रहे हैं अल्लू अर्जुन की फैन्स इस फिल्म के लिए बेताब हो रहे हैं वह जल्दी से जल्दी इस फिल्म को सिनेमा घर में देखना चाह रहे हैं

अल्लू अर्जुन स्टार पुष्पा ने देश भर में जो माहौल बनाया उसने फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर एक अलग छाप छोड़ी हैं! इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली इस फिल्म को सोशल मीडिया पर अलग ही क्रेज था!

 इस कड़ी में फिल्म की लोकप्रिय को देखते हुए पुष्पा 2 का काम शुरू हो चुका है और इस साल की सबसे बड़ी फिल्म में से एक मानी जा रहे हैं इस फिल्म की हर डिटेल बहुत ही दबा कर रखी जा रही हैं लेकिन इस फिल्म में से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है जिसने देश भर के फिल्म फैंस को एक अलग ही एक्साइटमेंट दी है यदि आप उसे पुष्पा 2 के चाहने वाले हैं और इस फिल्म के लिए भी समझदार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है ऑफिस खुशखबरी को विस्तार से जानने के लिए इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे हैं तो चलिए बिना देरी के शुरू करते हैं!

 पुष्पा 2 में संजय दत्त की होगी एंट्री: Sanjay Dutt in Pushpa 2

 खबरों की माने तो अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 में बॉलीवुड खलनायक की एंट्री होने जा रहे हैं रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त को डायरेक्ट सुकुमार किस फिल्म में एक रोल के लिए अप्रोच किया गया है! वही आपको बता दो कि कुछ दिन पहले ही ऐसी खबरें सामने आई थी कि पुष्पा 2 के डायरेक्टर सुकुमार ने सिखवाल के लिए किसी ए इश्क बॉलीवुड एक्टर को कास्ट करने का फैसला लिया है! अब संजय की इस फिल्म में काम करने की खबर का सामने आना फैन्स के लिए एक एक्साइटमेंट बना हुआ है!

इस किरदार में संजय दत्त दिखाई देने वाले हैं: Sanjay Dutt in Pushpa 2

खबरों के माने तो संजय दत्त का किरदार पुष्पा 2 में कैसा होने वाला है इस बात का खुलासा हो चुका है बताया जा रहा है की फिल्म एक बड़े प्रभावशाली व्यक्ति का किरदार निभाने वाले हैं! उनका किरदार कहानी के प्लाट में एक्स्ट्रा लेयर ऐड करेगा हालांकि यह भी बताया गया कि संजय दत्त पूरी फिल्म में नहीं होंगे उनका किरदार एक लंबा कमिओ होगा!

 इससे पहले यह भी खबरें आई थी की पुष्पा 2 में दमदार एक्टर मनोज वाजपेयी भी होंगे हालांकि न्यूज़ 18 से बात करने के दौरान मनोज बाजपेई ने इस खबर को गलत बताया था! बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की लोकप्रियता इन दोनों सर पर चढ़कर बोल रही हैं! उन्होंने जब से साउथ की फिल्म केजीएफ में काम किया है लोग उन्हें विलेन के किरदार में देखना काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं!

read more:Dhanshree Verma Viral Video: https://khabarihouse.com/dhanshree-verma-viral-video/पति को छोड़ दूसरे मर्द के साथ रोमांटिक हुई चहल की पत्नी, वायरल हुआ वीडियो