Ajay Devgn At Koffee With Karan 8: न्यासा की ट्रॉलिंग पर सिंघम का जवाब,न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बोले अजय

Ajay Devgn At Koffee With Karan 8
Ajay Devgn At Koffee With Karan 8

Ajay Devgn At Koffee With Karan 8: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने हाल ही में करण जौहर के कॉफी विथ करण 8 कार्यक्रम में सिरकत की हैं! इस शो में अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने कई मुद्दों पर चर्चा की हैं! शो में अजय देवगन की बेटी न्यासा( Ajay Devgn At Koffee With Karan 8) की ट्रोलिन के बारे में करण जौहर ने पूछा! साथ ही अजय ने न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में भी बात की!

Ajay Devgn At Koffee With Karan 8- अजय देवगन ने बेटी न्यासा को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

Ajay Devgn At Koffee With Karan 8
Ajay Devgn At Koffee With Karan 8

करण जौहर से बातजीत करते हुऐ, अजय देवगन ने न्यासा को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बारे में भी बताया! उन्होंने कहा की न्यासा को यह बिल्कुल पसंद नहीं हैं, मुझे भी पसंद नहीं हैं! लेकिन आप यह बदल नहीं सकते, इसके साथ जीना होगा कुवह लोग आपके बारे में नेगिटिव बात करते हैं इसका मतलब यह नहीं हैं की दुनिया आपके बारे में वैसा ही सोचती हैं, आप लोगो के बारे में अच्छी चीजे लिखते हैं लेकिन उनको पढ़ने में किसी को कोई दिलचस्पी नहीं हैं! इस बारे में रोहित शेट्टी ने कहा “हर कोई ट्रोल ” हो रहा हैं न्यासा को उनकी लुक्स पर से कई लोग ट्रोल करते हैं!

क्या बॉलीवुड में डेब्यू करेगी न्यासा?

करण जौहर ने कॉफी विद करण 8 शो में अजय देवगन से पूछा की क्या न्यासा बॉलीवुड में डेब्यू करेगी! इस सवाल का जवाब देते हुऐ अजय देवगन ने कहा, “अभी उसकी फ़िल्म इंडस्ट्री में आने की कोई इच्छा नहीं हैं लेकिन भविष्य में कोई बदलाव हुआ तो वह इस पर विचार करेगी “!

Ajay Devgn At Koffee With Karan 8
Ajay Devgn At Koffee With Karan 8

कॉफी विद करण 8 के सीजन में कई बड़े बॉलीवुड सेलिब्रेटी शामिल हुऐ हैं इनमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह,बॉबी देवल, सनी देवल, आलिया भट्ट, करीना कपूर, वरुण धवन,सिद्धार्थ महलोत्रा, रानी मुख़र्जी, काजोल, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर शामिल हैं!

अजय देवगन की आने वाली फिल्मे

अजय देवगन जल्दी ही फ़िल्म सिंघम अगेन में दिखाई देंगे इस फ़िल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया हैं! इस फ़िल्म में रणवीर सिंह,दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान जैसे स्टार नजर आएंगे! सिंघम अगेन के अलावा अजय देवगन और में कहा दम था, मैदान जैसी फिल्मो में दिखाई देंगे, अजय की भोला फ़िल्म कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी!

हम आशा करते हैं की आपको इस आर्टिकल में अच्छी जानकारी मिल गई होंगी इसे अपने दोस्तों में शेयर करे और अच्छा लगा हो तो कमेंट जरूर करे धन्यवाद!

Read more on khabarihouse