Dunki Box Office collection First Day: बॉक्स ऑफिस पर धाक ज़माने आ गई हैं शाहरुख खान की डंकी

Dunki Box Office collection First Day: हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में आपका स्वागत है, आज के इस आर्टिकल में हम डंकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ( Dunki Box Office collection First Day) के बारे में जानेंगे,यह एक बहु प्रतिक्षित इस फ़िल्म में लोग इसकी प्रतीक्षा काफ़ी लंबे समय से कर रहे थे! यह इस साल की यह सबसे ज्यादा हाइप वाली फिल्म है! इस फिल्म में हमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान दिखाई दे रहे हैं! यह उनकी इस वर्ष की तीसरी फिल्म होने वाली है! इससे पहले भी वह दो फिल्में कर चुके हैं!उनके दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही! दोनों फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई कर सफलता के झंडे गाड़े हैं!

Content

  1. Dunki box office collection first day
  2. Dunki box office collection table
  3. Dunki Director
  4. Dunki cast
  5. एडवांस बुकिंग में दिखा डंकी का कमाल
  6. Dunki trailer
  7. Dunki Overview
    अब उन्हें अपनी तीसरी फिल्म से भी वैसे ही उम्मीद है, आपको बता दे कि इस फिल्म में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार दिख रहे हैं, शाहरुख खान के साथ हमें इस फिल्म में फीमेल लीड रोल में तापसी पन्नू दिख रही है, वहीं दूसरी तरफ हमें बोमन ईरानी और विकी कौशल जैसे कलाकार भी देखने को मिलेंगे, लोगों ने इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कार दी हैं! इसकी एडवांस बुकिंग चार-पांच दिन पहले ही चालू हो चुके हैं! लोगों ने भर भर के इस फिल्म की एडवांस बुकिंग की है!
  8. Dunki box office collection first day
    एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म पहले दिन तकरीबन 30 करोड़ के आसपास कमा सकती हैं!
  9. Dunki box office collection table-

Day India net collection (in crores)
Day 1[ 1st Friday ] ₹ 30 Cr
Total collection ₹ 30 Cr

  1. Dunki Director

ढूंकी फिल्म को बॉलीवुड की बेहतरीन डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है! राजकुमार हिरानी एक अव्वल दर्जे के डायरेक्टर है, उनकी फिल्मों में हमें तरह-तरह के प्रयोग देखने को मिलते हैं,उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रहती हैं! इन्होंने बॉलीवुड में एक से एक बेहतरीन फिल्में दी है,राजकुमार हिरानी प्रयोग वाली फिल्में बनाने में विश्वास रखते हैं! राजकुमार हिरानी के वजह से (Dunki Box Office collection First Day) पर प्रभाव पड़ सकता है!

  1. Dunki cast

Actor/Actress Character Name Notes 1.Shahrukh khan Hardayal”hardy” lead Role
Singh Dhillon
2.Taapsee pannu manu lead Role

3.Vicky kaushal sukhi supporting Role
4.Boman Irani gulati supporting Role
5.Vikram kochhar buggu supporting Role
6.Anil Grover Balli supporting Role
7.jyoti subhash buggu grand mother supporting Role

  1. एडवांस बुकिंग में दिखा डंकी का कमाल फिल्म रिलीज होने से कुछ दिन पूर्व ही इसकी एडवांस बुकिंग चालू कर दी गई थी! एडवांस बुकिंग में फिल्म डंकी ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया है! इस फिल्म के अच्छे खासे टिकट बिके हैं!लोगों ने भर भर के इस फिल्म के एडवांस बुकिंग की है, शाहरुख खान के चार्म लुक ने इस फिल्म को अगले स्तर पर पहुंचने की पूरी तैयारी कर ली है, जो एडवांस बुकिंग में काफी (Dunki Box Office collection First Day) में मददगार साबित होगी!
  2. Dunki Trailer
  3. Dunki Overview

Dunki Box Office collection Position name

Directed by – Rajkumar Hirani
Written by – Abhijat joshi, Rajkumar hirani, kanika dhillon
Production by- Gauri khan, Rajkumar hirani
Starring by- Shahrukh khan, tapsee pannu, vicky kaushal
Edited by – Rajkumar Hirani
Music by – pritam, score, Aman pant