2024 Toyota Corolla cross Facelift: टोयोटा कोरोल्ला प्राइस इन इंडिया, कब लॉन्च होगी, डिज़ाइन, इंजन और फीचर्स देखें!

2024 Toyota Corolla cross Facelift
Toyota Corolla cross Facelift

2024 Toyota Corolla cross Facelift: दोस्तों टोयोटा कंपनी के बारे में बात करें तो आप जानते ही होंगे कि यह जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी दुनिया की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी में से एक है इस कंपनी के पास सबसे ज्यादा कर बनाने का रिकॉर्ड भी है यह कंपनी भारती ऑटोमोबाइल मार्केट में भी काफी अच्छी है पकड़ बनाए हुए हैं अभी टोयोटा कंपनी है अपनी एक शानदार फीचर से लोडेड कर को भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में लॉन्च करने वाली है जिसका नाम होगा Toyota Corolla cross Facelift!

 आज के इस आर्टिकल में हम इस कार के बारे में बात करेंगे और देखेंगे कि इस कर के फीचर्स क्या-क्या होंगे इसका इंजन कितना पावरफुल होगा इसके स्पेसिफिकेशंस के साथ ही 2024 Toyota Corolla cross Facelift भारत में कब लांच होगी और Toyota Corolla cross Facelift price in India के बारे में जानकारी लेंगे!

Toyota Corolla cross Facelift launch in india

Toyota Corolla cross Facelift एक mid -Size suv है जो कि भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकते हैं अगर इसके Toyota Corolla cross Facelift लॉन्च डेट इन इंडिया के बारे में बात करें तो फिलहाल तो कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है इसके लॉन्च डेट के बारे में!

 लेकिन कुछ मीडिया न्यूज़ और रिपोर्ट के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि Toyota Corolla cross Facelift दिसंबर 2024 तक लॉन्च हो सकते हैं अब देखना यह होगा कि टोयोटा की तरफ से यह टोयोटा कोरोला क्रॉस फैसिलिटी लॉन्च डेट इन इंडिया के बारे में आधिकारिक जानकारी कब आती है!

2024 Toyota Corolla cross Facelift
Toyota Corolla cross Facelift

Toyota Corolla cross Facelift price in India

 यह कर बहुत सारे फीचर्स से लोडेड है तो इसकी कीमत भी ज्यादा रहने वाले हैं अगर Toyota Corolla cross Facelift price in India के बारे में बात करें तो इसके लॉन्च डेट (Toyota Corolla cross Facelift price in India ) की तरह इसकी कीमत के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है टोयोटा कंपनी के द्वारा!

 लेकिन कुछ न्यूज़ और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Toyota Corolla cross Facelift price in India की कीमत 35 लाख से 40 लख रुपए एक्स शोरूम तक हो सकते हैं बाकी इसके सही कीमत तो इसके लांच होने पर पता चलेगी!

2024 Toyota Corolla cross Facelift Engine

 तो चलिए बात करते हैं टोयोटा कोरोला फैसिलिटी इंजन की(Toyota Corolla cross Facelift Engine ) के बारे में टोयोटा की तरफ से इस मिनट साइज एसयूवी में काफी ताकतवर इंजन हमें देखने को मिल सकता है Toyota Corolla cross Facelift मैं हमें दो तरह की इंजन देखने को मिल सकते हैं जिनकी जानकारी नीचे दी गई है!

2024 Toyota Corolla cross Facelift
Toyota Corolla cross Facelift

Toyota Corolla cross Facelift Design

अगर Toyota Corolla cross Facelift Design की बात कर तो जैसा कि आप ऊपर दी गई इमेज मैं देख सकते हैं कि इसका डिजाइन और लोक कितना ज्यादा स्टाइलिश और अट्रैक्टिव है इसके साथ ही आपको इसमें बहुत सारी डिजाइन फीचर्स भी देखने को मिलेंगे जैसे की फ्रंट ग्रील, एलईडी हेडलाइट, न्यू एलॉय व्हील अपडेट टेल लाइट, पेनोर्मिक सनरूफ और बड़ा सा टच स्क्रीन डिस्प्ले जैसे डिजाइन फीचर्स Toyota Corolla cross Facelift Design मे आपको देखने को मिल सकता है!

Toyota Corolla cross Facelift Features

Toyota Corolla cross Facelift कर के फीचर्स के बारे में बात करें तो हमें टोयोटा की तरफ से कई सारे एडवांस फीचर देखने को मिल सकते हैं यानी कि इस कर के फीचर्स की बात करें तो हमें पेन और अमित सनरूफ 360 डिग्री कैमरा, बिल्ड सपोर्ट मॉनिटरिंग लेने अस्सिटेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, बड़ा टच स्क्रीन डिस्प्ले कनेक्ट कर टेक्नोलॉजी जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं!

2024 Toyota Corolla cross Facelift
Toyota Corolla cross Facelift

FAQs

Toyota Corolla cross Facelift कब लांच होगी?

 कुछ मीडिया न्यूज़ रिपोर्ट्स के अनुसार भारत में Toyota Corolla cross Facelift दिसंबर 2024 तक लॉन्च हो सकती हैं!

Toyota Corolla cross Facelift की कीमत क्या होगी?

कुछ न्यूज़ और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Toyota Corolla cross Facelift price in India की कीमत 35 लाख से 40 लाख रूपये के बीच हो सकती हैं!

Read more:Skoda slavia style edition price in India: शानदार डिजाइन इंजन और फीचर्स के साथ, अभी देखेंhttps://khabarihouse.com/skoda-slavia-style-edition-price-in-india/