2024 Mahindra Scorpio N : महिंद्रा स्कार्पियो केवल 3.50 लाख की डाउन पेमेंट पर, नहीं हुआ ना विश्वास, अभी चेक करें

2024 Mahindra Scorpio N
2024 Mahindra Scorpio N

2024 Mahindra Scorpio N : भारत मे महिंद्रा की जानी मानी कंपनी है और कम समय मे बहुत अधिक लोकप्रिय होने वाली एसयूवी है, जिसने अपनी बुकिंग शुरू होते ही 1 मिनट में 30000 और 30 मिनट में 1 लाख बुकिंग प्राप्त की थी और इसकी बुकिंग कीमत पहले 10000 ग्राहकों के लिए लॉन्चिंग कीमत यह रखी गई थी महिंद्र स्कॉर्पियो और भारत की सबसे अधिक प्रतीक्षा करवाने वाली एसयूवी में भी आती है!

अगर आप इसकी बुकिंग आज करते हैं तो यह गाड़ी आपको एक से ही देर साल तक प्रतीक्षा करवाएगी लेकिन अगर आप इस टॉप वैरियंट की तरफ जाते हैं तो यह आपको केवल चार महीने तक ही वेटिंग पीरियड मिलता है!

अगर 2024 Mahindra Scorpio N लेते समय केवल 3.50 लाख की डाउन पेमेंट करते हैं तो आपको 12% की बैंक इंटरेस्ट दर के अनुसार 5 सालों के लिए देने होंगे आपको हर महीने में 27,977 रूपये का EMI को हर महीने अगले 5 सालों तक के लिए देना होगा! अगर आप डाउन पेमेंट की कीमत को बढ़ाते हैं तो उसे हिसाब से आपकी मासिक ब्याज पर भी परिवर्तन देखने को मिलेगा! लेकिन ध्यान दे है EMI प्लान आपके राज्य और डीलरशिप के आधार पर अलग-अलग हो सकते हैं! इसे ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें!

2024 Mahindra Scorpio N फीचर्स एंड सेफ्टी

2024 Mahindra Scorpio N
2024 Mahindra Scorpio N

फीचर्स में आपको 8 इंच का टच स्क्रीन इनफॉर्मेंट सिस्टम के साथ एंड्राइड ऑटो और ऐप लॉक कर प्ले वायरलेस चार्जर,ड्यूल जॉन क्लाइमेट, कंट्रोल क्रूज कंट्रोल, पेनोरोमिक सनरूफ, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, क्लस्टर स्टीयरिंग, व्हील फॉर कंट्रोल हाइट और एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट इत्यादि मिलता है!

सेफ्टी की बात करें तो Mahindra Scorpio N ग्लोबल एनएसपी के द्वारा फाइव स्टार से सम्मानित किया गया है! यह भारत के सुरक्षित एसयूवी की लिस्ट में अब शामिल हो गई है! इसके अलावा इसमें 6 एयर बेग एबीएफ,के साथ एव हिल होल्डर सिस्टम, टायर प्रेशर, मॉनिटरिंग सिस्टम और इलेक्ट्रिक स्टेबिलिटी कंट्रोल मिलता है!

2024 Mahindra Scorpio N इंजन

2024 Mahindra Scorpio N

न्यू Scorpio N मैं आपको दो इंजन विकल्पेश किया गया है! पहले 2.2 लीटर डीजल इंजन जो की 132 स की अधिकतम पावर और 300 nm का टावर जनरेट करती है! इसके अलावा दूसरा 2.0 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन मिलता है जो की 203 पीएस की अधिकतम पावर और 380 nm का टॉर्च जनरेट करती है! यह दोनों इन दोनों में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटो मीटिंग गियर बॉक्स के साथ आती है” इसके अलावा भी इसमें आपको चारों चाको में पावर देखने को मिल जाता है!

2024 Mahindra Scorpio N कीमत

New Mahindra Scorpio N की कीमत भारतीय बाजार में 12.74 लख रुपए से शुरू होकर 24.05 लाख एक्स शोरूम तक जाती है! वहीं इसका मुकाबला भारतीय बाजार में टाटा हैरियर, हुंडई क्रेटा और हुंडई अल्काजार से होती है!वहीं अगर हम इसके आकार के हिसाब से इसका मुकाबला करें तो यह सीधे तौर पर टोयोटा फॉर्च्यूनर से पंगा लेती है!

आज आपको ऐसे बहुत लोग देखने को मिल जाएंगे जिन्हें टोयोटा फॉर्च्यूनर ना लेकर न्यू स्कॉर्पियो एंड की तरफ अपना रूप बनाया है और अपने पैसों की बचत की है!

Read more : Mahindra XUV300 Flex Fuel Bharat mobility Expo 2024: Mahindra XUV 300 हुई लॉन्च,अब पेट्रोल की चिंता खत्म